आईरा भारत का एकमात्र पत्रकार संगठन बन गया है! AIRA एकमात्र अंतरराष्ट्रीय ISO प्रमाणित पत्रकार संगठन बन चुका है।


AIRA ने जारी किया पत्रकार हेल्पलाईन नम्बर,


लखनऊ: / आईरा के राष्‍ट्रीय मुख्‍य महासचिव पुनीत निगम ने बताया कि बीते दिनों आईरा बिहार टीम का नाम इन्‍टरनेशनल बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकार्ड में दर्ज किया गया जिससे आईरा भारत का एकमात्र पत्रकार संगठन बन गया है! AIRA एकमात्र अंतरराष्ट्रीय ISO प्रमाणित पत्रकार संगठन बन चुका है।
आईरा संगठन को आईएसओ 9001:2015 प्रमाणपत्र मिलने से संस्‍था की प्रतिष्‍ठा और बढ गयी है।
आईरा भारत का एकमात्र पत्रकार संगठन बन है जिसके नाम वर्ल्‍ड रिकार्ड है और जो आईएसओ सर्टीफाइड है! पत्रकार बन्‍धु अपनी समस्‍याओं के त्‍वरित निवारण के लिये 24X7 आईरा के हेल्‍पलाईन नम्‍बर 9410900900 पर तथा उत्तर प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष चाँद फरीदी के नम्बर 9450866666 कॉल कर सकते हैं।
आईरा के चेयरमैन डाक्टर तारिक़ ज़की सर ने बताया कि बीते दिनों आईरा बिहार टीम का नाम इन्‍टरनेशनल बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकार्ड में दर्ज किया गया जिससे आईरा भारत का एकमात्र पत्रकार संगठन बन चुका है, जो अपने आप मे आईरा से जुड़े सदस्यों के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा सकती हैं! आईरा के नाम वर्ल्‍ड रिकार्ड के साथ ही साथ आईएसओ सर्टीफाइड पत्रकार संगठन बन चुका है।
आईरा प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश चाँद फरीदी ने बताया कि प्रत्येक जनपद में आईरा के बैनर तले 15 अगस्त को धूमधाम से झंडा रोहण के साथ ही साथ प्रतेयक आईरा सदस्य द्वारा वृक्ष रोपण का कार्यक्रम किया जाना सुनिश्चित किया गया है! वही चाँद फरीदी ने बताया कि समय-समय पर पत्रकारों के हित के लिए आईरा हर संभव प्रयास करती रहेगी आईरा एक ऐसी संस्था है, जो पत्रकारों के हित के लिए निशुल्क कार्य करती है !

Post a Comment

0 Comments