पाली मुकीमपुर की 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार पर बिफरे-हाजी जमीर उल्लाह खान ।


       Photo: पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खाँ

अलीगढ़ /  पाली मुकीमपुर में 6 साल की बच्ची के साथ भगवान सिंह ने बलात्कार किया उस पर पूर्व विधायक ने कड़ी निंदा की और दोषी को तुरंत 7 दिन के अंदर फांसी की सजा देने की अपील की!

पूर्व विधायक ने हिंदू-मुसलमान सभी भाइयों से अपील की के इंसाफ की लड़ाई मिलजुल कर लड़ें आज ना तो गाय माता बच रही हैं और ना ही बच्चियां व महिलाएं, आज पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर मासूम-मासूम बच्चियों के बलात्कार हो रहे हैं और गाय माता भूखी प्यासी सड़कों पर कूड़ा खा रही है और मर रही है, ना गरीबों को इंसाफ मिला ना पाकिस्तान मिटा न मुसलमान खत्म हो पाए।

आओ भाइयों हम कब तक हिंदू-मुसलमान की आड़ में बात को दबाते रहेंगे, भाजपा के लोगों ने हिंदू मुसलमान के नाम पर हम हिंदू मुसलमानों को बांट दिया और फरियादी को इंसाफ भी नहीं मिल पा रहा आज मैं देख रहा हूं 7 दिन से अलीगढ़ जिले में कितनी घटनाएं हो रही है जो लोग मर रहे हैं वह गरीब हैं चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान उनकी कोई आवाज उठाने वाला नहीं है लेकिन भाजपा सिर्फ उन मुद्दों को पकड़ती है जो हिंदू और मुसलमान के होते हैं जैसे कि टप्पल कांड था, टप्पल कांड में उनका अपना वोट का फायदा था इसलिए उन्होंने आवाज उठाई, लेकिन अभी पाली मुकीमपुर में आज 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की जो बहुत बड़ी घटना हुई है उस पर कोई भी बोलने वाला नहीं है और उस बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा के लोग कहां है? हिंदुत्व का नारा देने वाले लोग कहां हैं आज ?
सबसे पहले हम इंसान बने बाद में मजहब का ठप्पा लगे के हम लोग कौन हैं? और कहा के हैं?

हिंदू है तो वह बहुत अच्छे हैं, मुसलमान है तो वह भी बहुत अच्छे हैं,
हम लोगों को यह समझना होगा कि यह भाजपा सरकार हमें हिंदू मुसलमान में बांटकर  केवल अपना फायदा कर रही है किसी भी गरीब को इंसाफ नहीं दिला पा रही है बल्कि आग में घी डालने का ही काम करती है केवल और धर्म के नाम पर यह सरकार हमें गुमराह कर रही हैं।

योगी जी ने जब सरकार बनाई थी तो यह कहा था कि या तो किरमिनल (गुंडा) की जगह जेल में होगी या फिर उत्तर प्रदेश से बाहर लेकिन आज तो समय ऐसा आ गया है कि क्रिमिनल गुंडे भाजपा के लोग ही हो गए हैं, जो भी गरीबों के साथ घटनाएं हो रही हैं वह सभी भाजपा के लोग ही कर रहे हैं।

मेरा कहना यह है कि हम लोग इसी बात से चुप हैं कि हम गरीबों के इंसाफ नहीं दिला पा रहे क्योंकि वह हिंदू है या मुसलमान? किस का ठप्पा लगा हुआ है?

 हिंदू भाइयों से मेरी अपील है कि आओ और मानव सेवा जो लोग करना चाहते हैं उनसे भी अपील है कि हम सब लोग मिलकर इंसान को इंसाफ दिलाने की बात करें और यही हमारा सच्चा धर्म होगा और मैं अपील करता हूं कि यह जिंदगी रोज-रोज नहीं मिलेगी हर आदमी आया है इस दुनिया में तो एक दिन जाना भी है, तो हम लोग ऐसा रास्ता देख कर जाएं आने वाली जनरेशन को जिससे कि भाईचारा कायम रहे और शांति रहे और सभी मिलकर गौ माता को बचाएं बेटियों को बचाएं बलात्कार जैसी घटनाओं को रोके अपराध को रोकने और यह सब कार्य अच्छा हिंदू ही कर सकता है अच्छा मुसलमान ही कर सकता है।

पाली मुकीमपुर की बलात्कार पीड़िता के आरोपी को 7 दिन के अंदर फांसी देकर इंसाफ दिलाया जाए और सरकार 25 लाख रूपये मुआवजा एक मकान दे ताकि वे अपना जीवन यापन एवं इलाज करा सके!

Post a Comment

0 Comments