पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान ने अलीगढ़ में हुई मीट की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र



          (अल्पसंख्यकों के ऊपर लगातार हो रहे हमले के विषय में पत्र लिखा  ) 

                       Photo : हाजी जमीर उल्ला खां

सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास कहने वाले माननीय नरेंद्र मोदी जी और भाजपा सरकार अल्पसंख्यको का विश्वास जीतने का अल्पसंख्यक समाज में एक अच्छा संदेश गया उसका हम सभी स्वागत करते हैं और हम भी चाहते हैं कि अल्पसंख्यकों का विकास हो ।

मगर लगातार अल्पसंख्यकों के ऊपर हो रहे हमले एवं मीट के नाम पर घटनाओं पर विराम लगने का नाम नहीं ले रहा है आखिर क्या वजह है जिसमें भाजपा सरकार विफल रह जाती है दोबारा से भाजपा सरकार बनने की बाद ताजा मामला अलीगढ़ का है जहां मीट के नाम पर लोगों के साथ ज्यादती करते हुए धमकाया और खौफ का माहौल बनाया वह तो पुलिस के साथ मीडिया वाले भी वक्त रहते पहुंच गए वरना यहां भी कोई घटना का शिकार हो जाता ।

                             Photo : शिकायती पत्र

ताजा मामलों में अभी गुरुग्राम में एक लड़के की टोपी उतारकर जय श्रीराम के नारे जबरदस्ती लगवाए और रोजे में उसके साथ मारपीट की गई ।

कल भी दुखद घटना हुई जिसमें बिजनौर के हाजी एहसान एवं उनके भांजे शादाब की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

अत: माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी आपसे अपील करते हैं कि आप इन सभी घटनाओं को संज्ञान में लेकर सख्त से सख्त कार्यवाही करें और जो लोग भी इसमें जिम्मेदार हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करवाएं और जैसा आप ने नारा दिया है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को मद्देनजर रखकर अल्पसंख्यक समाज के लोगों पर चिंता एवं निवारण करें। पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खां के fb pege से लिया गया है

आशा करता हूं कि आप जल्द ही मेरे पत्र का जवाब एवं गंभीर समस्या का निवारण करेंगे।

Post a Comment

0 Comments