जनसुनवाई में आईं 28 शिकायतें, एडीएम सिटी ने दिए संबंधित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश



अलीगढ़ /डीएम श्री चंद्रभूषण सिंह के निर्देशों के अनुपालन में एडीएम सिटी श्री राकेश कुमार मालपाणी व एडीएम वित्त श्री उदय सिंह ने संयुक्त रूप से आज दिनांक 14 मई 2019 को फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। जनसुनवाई के दौरान 28 शिकायतें प्राप्त हुई जिनके निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए।

1- ब्रह्मदेव कुमार पुत्र श्री भगवानदास ने प्रार्थना पत्र में अवगत कराया है कि मैं गगन कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी आगरा रोड अलीगढ़ में बीएड द्वितीय वर्ष का छात्र हूं। मेरी B.ed प्रथम वर्ष की छात्रवृत्ति ना आने के कारण मुझे बीएड द्वितीय वर्ष की परीक्षा देने से वंचित किया जा रहा है। मेरा एडमिशन निशुल्क फीस पर हुआ था। इस पत्र का संज्ञान लेकर एडीएम सिटी ने जिला समाज कल्याण अधिकारी को आवश्यक कार्यवाही करने की निर्देश दिए।

2- प्रार्थीगण चंद्रकेश पुत्र श्री सईराम, दूरबीन सिंह, ओंकार ने प्रधान द्वारा ग्राम पंचायत बूढा गांव में विकास कार्यों के लाखों रुपए गबन की जांच जिला विकास अधिकारी(जांच अधिकारी) से न कराकर अन्य किसी से कराने के संबंध में एडीएम सिटी को प्रार्थना पत्र दिया। उक्त प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेकर जन सुनवाई कर रहे एडीएम सिटी ने सीडीओ को आवश्यक कार्यवाही हेतु पत्र प्रेषित किया।

इस मौके एडीएम वित्त श्री उदय सिंह एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।
Add.....




Post a Comment

0 Comments