आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया


 उत्तर प्रदेश । बुलंदशहर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया है और उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी स्थित कब्रिस्तान में मंगलवार शाम स्थानीय लोगों ने एक महिला का शव पड़ा मिला. जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी मृतका की पहचान खुर्जा नगर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी आसमां (30) के रूप में हुई.


आरोपी अदनान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल रहा है कि ढाई साल की कमाई उसने अपनी प्रेमिका पर लुटा दी, लेकिन वह धोखा देने लगी थी और धोखा देने की सजा मौत होती है. फिल्मी अंदाज में अदानान ने बताया कि प्यार में धोखा देने पर उसने आसमां का गला चाकू से काटा. वह संजय दत्त की स्टाइल में बल्लू बल्लू कर रहा था. शादीशुदा आसमां से अदनान के अवैध संबंध थे उसका कहना है कि आसमां किसी अन्य से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसलिए उसकी हत्या कर लाश को कब्रिस्तान में फेंक दिया.


एक हत्या करने वाला का एनकाउंटर नहीं होता


अदनान में कहा कि दोस्ती और प्यार में जो धोखा देगा उसकी हत्या कर दी जाएगी साथ ही धमकी भरे अंदाज में बोल रहा था कि जो उसके घर वालों की तरफ आंख उठाएगा या उनको परेशान करेगा तो उसको वह छोड़ेगा नहीं. एक हत्या करने वाला का एनकाउंटर नहीं होता है. दस हत्या करने वाले का एनकाउंटर होता है मैंने तो अभी एक ही हत्या की है इसलिए मेरा एनकाउंटर नहीं होगा. अदनान का यह खौफनाक अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. पुलिस ने अदनान को आसमां के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है अदनान ने इस वारदात को मंगलवार दोपहर में अंजाम दिया था.


हत्या के आरोपी अदनान को पुलिस ने गिरफ्तार किया


इस मामले पर सीओ वरुण कुमार ने बताया कि खुर्जा नगर के मोहल्ला खिरखानी के नजदीक स्थित कब्रिस्तान में दोपहर तीन बजे एक 30 साल की महिला का शव मिला था. शुरुआती जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की. तुरंत ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments