बेटे को चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी, बच्चें की पिटाई के बाद मामला दर्ज

 


उत्तर प्रदेश। अलीगढ़ में थाना रोरावर क्षेत्र के तेलीपाड़ा स्थित एक कारखाने में काम करने से मना करने पर एक नाबालिग को पीटने एवं चोरी करने का आरोप है। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

थाना देहलीगेट क्षेत्र के शाहजमाल ईदगाह के पास बगिया निवासी असलम के बीमार रहने पर उनका नाबालिग बेटा मोहल्ला तेलीपाड़ा स्थित एक ब्राइट कारखाने में काम करता है। असलम की पत्नी समीना का आरोप है कि काम को लेकर कारखाना संचालक ने पुत्र को थप्पड़ मार दिया। इससे उसके कान में खून निकल आया और उसे काम करने से रोक लिया। आरोपियों ने बेटे को चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। 


आरोप है कि 3 दिसंबर को बेटे को नामजदों ने धोखे से कारखाने में बुलाया। फिर बंद कर उसके साथ जमकर पिटाई की। बेटे को छोड़ने के बदले 22 हजार रुपये मांगे। काफी अनुरोध के बाद साढ़े दस हजार रुपये लेकर बेटे को छोड़ा। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसका पुलिस में संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। थाना रोरावर के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर गुड्डू ब्राइट वाले समेत तीन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को जेल भेजा गया है।


Post a Comment

0 Comments