टोक्यो में गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई-भुवनेश आधुनिक




अलीगढ़ । टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा द्वारा देश के लिए पहला गोल्ड लाने पर संस्कार भारती के जिला संयोजक भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक ने समस्त देशवासियों को बधाई दी है ।

भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक ने जैकलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने का इतिहास रचने पर नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए कहा कि यह अभी शुरुआत है  । अब क्रिकेट के साथ-साथ देश में अन्य सभी खेलों पर भी ध्यान दिया जा रहा है । आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जी के सहयोग से अन्य खेलों में भी अब भारतीय खिलाड़ियों को सुविधाएं मिल रही है । अच्छे कोच व  अच्छी व्यवस्था से यह संभव हो सका है । इस बार भारतीय टीम द्वारा अब तक सात मेडल झोली में डाले जा चुके हैं । आगे भी भारतीय खिलाड़ी नया इतिहास लिखने को आतुर है ।


 इस अवसर पर भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक ने नीरज चोपड़ा की तुलना भारत के राणाप्रतापसे करते हुए  सभी भारतीयों को पुनः बधाई दी है ।  हर्ष व्यक्त करने वालों में मुख्य रुप से श्री राजाराम मित्र ,  अनिल नवरंग, भुवनेश आधुनिक, रंजन आधुनिक , संजय गोयल , अनिल राज गुप्ता , आलोक शर्मा  , विपिन राजा जी ,लव  वार्ष्णेय , मोहित वार्ष्णेय ,दीपक ठाकुर आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments