शहर में उत्पात मचाने की नाकाम कोशिश के खिलाफ भाजपा नेता संजू बजाज ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग

 


अलीगढ़ । एक ई-रिक्शा चालक सद्दाम शराब के नशे में धुत होकर  एक हिन्दू युवती के साथ छेड़खानी करके स्वयं गायब हो जाने पर पूर्व विधायक जमीरउल्लाह व एएमयू छात्र नेता सलमान इम्तियाज द्वारा साम्प्रदायिक रंग देकर मॉब लीचिंग की अफवाह फैलाकर तमाम मुस्लिमों को इकट्ठा करके शहरओ में उत्पात मचाने की नाकाम कोशिश के खिलाफ भाजपा नेता संजू बजाज ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

    दिनांक 17 जून को एक हिन्दू युवती बड़ा बाजार से अपने भाई के साथ गुजर रही थी तभी टिर्री चालक सद्दाम ने अश्लील कमेंट करते हुए बदतमीजी कर दी बाजार की भीड़ इकट्ठा होता देख सद्दाम वहां से भाग गया उसके बाद पूर्व विधायक जमीरउल्लाह व एएमयू छात्र नेता सलमान इम्तियाज व अन्य लोगों ने शहर में अफवाह फैला दी कि सद्दाम को हिन्दुओ द्वारा उसकी हत्या करके उसका शव गायब कर दिया है जिससे अलीगढ़  शहर में अफरा तफरी का माहौल बन गया इन लोगों ने ऊपर कोट में मुस्लिम सम्प्रदाय की भीड़ इकट्ठी कर सब्जी मंडी चौराहे पर नीचे उतरकर शहर में उपद्रव फैलाने की कोशिश की तथा मामले को धार्मिक रंग देने के लिये उत्तेजनात्मक नारेबाजी की जिससे दो सम्प्रदायों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया एवं जगह जगह भीड़ इकट्ठा हो गई इन व्यक्तियों द्वारा इस घटना को मॉब लीचिंग का नाम दे दिया जबकि ई रिक्शा चालक सद्दाम नशे की हालत में देर रात्रि को बस स्टैंड पर ही मिल गया।

     इसके पश्चात आज भाजपा की क्षेत्रीय मंत्री अनीता जैन व महानगर मंत्री संजू बजाज के साथ तमाम भाजपा कार्यकर्ता थाना देहली गेट पहुचं गए। जहाँ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता शांत हुए।

   वहीं भाजपा नेत्री अनीता जैन ने कहा है कि हिन्दुओ की बहन बेटियों को छेड़खानी करना साथ ही मॉब लिचिंग की घटना बताकर अफवाह फैलाने वाले सलमान इम्तियाज व जमीरउल्लाह के खिलाफ कठोर कार्यवाही होज चाहिये यह लोग शहर की शांत फिजा को खराब करने चाहते हैं। 


   महानगर मंत्री संजू बजाज ने कहा है कि पूर्व विधायक जमीरउल्लाह द्वारा हमेशा से ही शहर का माहौल खराब करके राजनीति करने का अभ्यस्त है ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्यवाही होनी चाहिये, जमीरउल्लाह अपनी हरकतों से बाज आये वरना गंजा कर गधे पर बिठाकर पूरे शहर में घुमाएंगे।

एएमयू का सलमान इम्तियाज के खिलाफ पूर्व में बाबरी मंडी में हुए दंगे में वारंट चल रहे है इसके बाद भी यह इस तरह की बयानबाजी कर ढंग कराना चाहते है सलमान इम्तियाज को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजा जाय।

   हर्षद हिन्दू ने कहा कि सलमान इम्तियाज व जमीरउल्लाह अभ्यस्त दंगाई है इन दोनों दंगाइयों को 24 घण्टे के अंदर मुकदमा पंजीकृत कर  कर जेल भेजे अन्यथा की स्थिति में 24 घण्टे बीत जाने पर हम स्वयं दोनों दंगाइयों को उनके घर से खदेड़ते हुए पुलिस को सोपेंगे।

      थाने पर पहुंचने वालों में सौरभ चौधरी विशाल देशभक्त हर्षद हिन्दू ससोनू कश्यप गजेंद्र राहुल करन माहौर दिनेश अग्रवाल संजय भीलवाड़ा जुबिन वार्ष्णेय सहित अन्य दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

  

Post a Comment

0 Comments