आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता प्रदान की गई।


                           Photo:- आप कार्यकर्ता
 

अलीगढ़। आम आदमी पार्टी जिला अलीगढ़ कार्यालय बेगम बाज़ार आमिर निशा पर जिला अध्यक्ष परवेज अली खान द्वारा नये साथियों को आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता प्रदान की गई। 

जिला महासचिव हेमेन्द्र कुमार ने बताया कि पेशे से इंजीनियर  व नोएडा कार्यरत सतीश बघेल ने दिल्ली प्रदेश में अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली व नीतियों से प्रभावित होकर अलीगढ़ में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, इसके अतिरिक्त नीरज कुमार छौंकर के नेतृत्व में कमल कुमार, प्रवीन कुमार, आशीष कौशिक, अभिषेक कुमार आदि ने भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

नीरज कुमार छौंकर ने कहा कि हमें आज ये कहते हुए बहुत अफसोस हो रहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा आम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश के विकास की तस्वीर प्रस्तुत करते हुए जो चुनावी वायदे किये थे तथा जिनसे प्रभावित होकर हमारे समस्त समाज ने जिस विश्वास व उम्मीद से भाजपा को वोट की ताकत से चुना था वह भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने के बाद अपने उद्देश्य से भटक गई है। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है, बदहाल किसान फसल का उचित मूल्य न मिलने से परेशान है तो बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में दर दर भटक रहा है। 

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली प्रदेश में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री माननीय अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व व कार्यशैली व जनहित में किये गए कार्यों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और आने वाले समय मे शीघ्र ही बहुत बड़े रूप में समाज के शिक्षित वर्ग को पार्टी से जोड़ा जायेगा तथा उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की पुरजोर कोशिश की जायेगी।

जिला अध्यक्ष परवेज अली खान ने कहा आज देश व प्रदेश की बदहाल स्थिति किसी से छिपी नहीं है, वर्तमान सरकारें जनता की अपेक्षा पर खरी नहीं उतर पा रही हैं। युवा, किसान, छात्र, महिला, दलित, अल्पसंख्यक सभी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं व कार्यशैली ने उत्तर प्रदेश के बुद्धिजीवियों को आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है जिसके फलस्वरूप दिन प्रतिदिन आम आदमी पार्टी परिवार के सदस्यों में वृद्धि हो रही है। जिला अध्यक्ष  द्वारा पार्टी के सभी नये सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments